Movierulz Apk क्या है, Movierulz App Features, Movierulz App Download & Information

दोस्तों हर रोज बहुत सारि Movies, Webseries रिलीज़ होती है, लकिन ये सभी कंटेंट फ्री नहीं होता है, आपको इन्हे देखने के लिए Movie Theaters या OTT Apps का Subscription लेना होता है, लेकिन Online कुछ ऐसे प्लेटफार्म है जो इन्ही Movies और Webseries को चोरी करके अपने Apps और Website पर अपलोड करते है, उनमे से एक है Movierulz Apk. आज हम इस लेख में Movierulz.com Movies Download App के बारे में विस्तार से जानकारी साझा करेंगे।

Movierulz Apk क्या है?

Movierulz Apk एक latest movies, serial या webseries देखने के लिए उपयोग किया जाने वाला app है। इस ऐप में आपको मुफ्त में नई फिल्म देखने मिल जाएगी। अगर बड़े पर्दे पर कोई भी Movie Release की जाती है तो वह आपको इस अप्प पर मिल जाती है, लेकिन फिल्म की quality थोड़ी गन्दी होती है।

Movierulz app एक पायरेटेड कंटेंट की वेबसाइट जिसमे आप फिल्म और अन्य कंटेंट फ्री घर बैठे देख सकते है।

Movierulz वेबसाइट पर किस प्रकार की मूवी उपलब्ध है ?

Movierulz वेबसाइट में आपको सभी प्रकार की movie मिल जाएगी। पहले इसमें केवल तमिल और तेलुगू फिल्म ही डाउनलोड किया या देखा जा सकता था। परंतु आज हम इसमें तमिल, तेलुगू के साथ Bollywood ओर Hollywood movie भी देख सकते है। आप चाहे तो इसमें ऑनलाइन मूवी देख सकते है या फिर मूवी को प्राइवेटली डाउनलोड करके बाद में देख सकते है।

Movierulz वेबसाइट से फाइल कैसे डाउनलोड करें?

Movierulz के कई सारे वेबसाइट है जिनसे से आप फाइल डाउनलोड कर सकते है जैसे movierulz.com, movierulz.in, movierulz.tv, movierulz.co, Movierulz.hy आदि। इनमे से किसी भी movierulz movie downloader वेबसाइट में जाकर आप अपना मनपसंद movie या series कैटेगरी के हिसाब से सर्च करके डाउनलोड कर सकते है। इसमें आपको अलग अलग तरह की बेस्ट क्वालिटी के मूवी मिलेंगे जिसको आप डाउनलोड कर सकते है। यह एक Illegal Website है जिसमें आपको Pirated Movies मिलेंगे।

भारत में 5 शीर्ष मूवी डाउनलोड साइटें:

Movierulz की तरह ही बहुत सी वेबसाइट है जो अच्छी और नई मूवी हाई क्वालिटी के साथ प्रोवाइड करवाती है जिसको आप अपने डिवाइस में डाउनलोड कर सकते है। चलिए जानते है top 5 movie download sites के नाम –

  • The internet archive
  • PlutoTv
  • Smovies.me
  • Crackle
  • Watch TCM
  • PopcornFlix

स्मार्ट टीवी पर Movierulz App Download और इंस्टॉल कैसे करे?

स्मार्ट टीवी में Movierulz App Download करना मुश्किल हो सकता है क्युकी यह एक torrent app और वेबसाइट है तो यह हर एंड्रॉयड स्टोर में उपलब्ध नहीं होता। अगर आपके स्मार्ट टीवी में कोई भी ब्राउज़र है तो फिर आप अपने स्मार्ट टीवी में भी यह movierulz app डाउनलोड कर सकते है। पर इस ऐप के फोल्डर के साथ आपके सिस्टम ने वायरस भी आ सकता है और आपके स्मार्ट टीवी को नुकसान पहुंचा सकता है।

कंप्यूटर पर Movierulz Apk कैसे डाउनलोड करें?

कंप्यूटर में Movierulz.com Movies Download App को इंस्टॉल करना बहुत आसान है जिस प्रकार आप अपने एंड्रॉयड फोन में इस ऐप को डाउनलोड कर सकते है, ठीक उसी प्रकार आप इसे कंप्यूटर में भी इंस्टॉल कर सकते है।

  • सबसे पहले अपने सिस्टम ब्राउज़र में जाकर movierulz movie downloader सर्च करें।
  • उसके बाद दिए गए वेबसाइट में जाकर movie app download सर्च करें।
  • अब अपने ऐप फोल्डर में जाकर सभी permission को agree करते हुए ऐप को सिस्टम में इंस्टॉल कर लें।
  • इंस्टॉल करने के बाद आपका Movierulz app अपके सिस्टम में उपलब्ध हो जाएगा।

Movierulz App या Website इतनी लोकप्रिय क्यों है?

Movierulz app या वेबसाइट के लोकप्रिय होने का कारण यह है कि यहां आपको new release movie देखने मिल जाता है। और इसके साथ ही बेस्ट क्वालिटी के साथ इसमें movie डाली जाती है जो लोगो को बहुत पसंद आता है। इस ऐप को सरकार द्वारा बंद भी करवाया गया था और इस ऐप को गैर कानूनी ठहरा दिया गया, पर फिर भी इसके अलग अलग वेबसाइट उपलब्ध है और लोग उससे मूवी डाउनलोड कर अपना मनोरंजन करते है।

Movierulz App के Special Features

Movierulz app के कई सारे फीचर है जो आप इस ऐप के इंटरफेस में देख सकते है। इस ऐप के features निम्न है:-

  • इस ऐप की मदद से आप अपने डिवाइस में Tamil, Telgue के साथ Bollywood और Hollywood मूवी देख सकते है।
  • इस ऐप में सभी अलग अलग movie की अलग अलग कैटेगरी बनाई गई है जिससे मूवी ढूंढना आसान होता है।
  • इसमें मूवी, सीरीज या कोई भी OTT shows देख सकते है।
  • इसमें अलग अलग भाषाओं में मूवी डाउनलोड किया जा सकता है।
  • High और low दोनों क्वालिटी में movie download कर सकते है।
  • इसमें आपको original content मिलते है।

ये भी पढ़े:

Disclaimer

Movierulz एक Torrent illegal app और website है जो movie की पायरेट कॉपी अपलोड करता है जो कि गैरकानूनी है। इसलिए इस ऐप को सरकार द्वारा बैन कर दिया गया है, फिर भी आज ऐसे कई सारे torrent ऐप है जिसकी मदद से लोग इस ऐप को डाउनलोड कर लेते है।

पर एक गैरकानूनी ऐप को चलाना भी गैरकानूनी कार्य हो सकता है इसलिए हम पूरी तरह से इस ऐप का विरोध करते है। इस ऐप या इस वेबसाइट से किसी भी फाइल को डाउनलोड करने से आपके सिस्टम में unwanted virus attack हो सकता है। अतः इस आर्टिकल में बताए गए किसी भी जानकारी को देने का उद्देश्य इस ऐप को बढ़ावा देना नहीं है। इसलिए ऐसे ऐप से दूर रहे और इसका पूरी तरह से विरोध करें।

जागरुक सुचना: यहां साझा की हुई जानकारी सिर्फ Education Purpose के लिए है, हम ऐसे किसी भी Movie Piracy अप्प यह वेबसाइट का समर्थन नहीं करते है, और Content Piracy एक अपराध है इसे आपको जेल भी हो सकती है।


Leave a Comment