Allu Arjun Net Worth कितनी है? | Biography, Career

दोस्तों आज यहां हम Allu Arjun Net Worth और उनकी Biography के बारे में जानने वाले है। चलिए जानते है।

Allu Arjun Net Worth

Allu Arjun Net Worth

मीडिया रिपोर्ट के हिसाब से पॉपुलर तेलुगू एक्टर अल्लू अर्जुन नेट वर्थ टोटल 47 से 50 मिलियन डॉलर यानी कि ये 352 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं और वह आज एक फिल्म के लिए लगभग 15 करोड़ चार्ज करते हैं लेकिन हम आपको बता दें कि आलू अर्जुन ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “पुस्पा” के लिए करीब 25 करोड़ चार्ज किए थे।

हम आपको बता दें कि आलू अर्जुन एक ऐसे सुपरस्टार है जिन्होंने खुद के दम पर फिल्म Industry में सफलता हासिल की है, Allu Arjun की पुष्पा मूवी ने रिकॉर्ड ब्रेक 365 करोड़ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन किया था और इनके सभी तरह के बिजनेस को मिला करके टोटल 2023 तक Allu Arjun Net Worth 3 अरब से अधिक है और लगातार इनकी संपत्ति में बढ़ोतरी हो रही है।

Allu Arjun कौन हैं?

अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक ऐसे एक्टर है जिनकी ज्यादातर फिल्में सुपर डुपर हिट जाती है जिसके पीछे की वजह इनकी दमदार एक्टिंग और पर्सनैलिटी है, जब इन दोनों का कंबीनेशन होता है तो जाहिर सी बात है की फिल्म हिट होना ही है।

दरअसल अल्लू अर्जुन का जन्म 8 अप्रैल 1983, बेंगलुरु कर्नाटक, भारत में हुआ इनकी माता का नाम निर्मला और पिताजी का नाम अल्लू अरविंद है। अल्लू अर्जुन को एक्टिंग करना, पढ़ना और फोटोग्राफी करना बहुत ज्यादा पसंद है इन्होंने हैदराबाद से ग्रेडक्शन करके BBA की है।

Allu Arjun Biography

नाम आलू अर्जुन 
उपनामबन्नी और स्टाइलिश स्टार
जन्मतिथि8 अप्रैल 1983
आयु 37 वर्ष 
जन्मस्थानबेंगलुरु, कर्नाटक, भारत
राष्ट्रीयताभारतीय 
गृहनगरहैदराबाद, तेलंगाना, भारत
स्कूल/विद्यालयसेंट पैट्रिक स्कूल, चेन्नई
धर्म हिन्दू 
राशि मेष 

दोस्त जब भी हम तेलुगू मूवी की बात करते हैं तो आलू अर्जुन का नाम तो जरूर आता होगा आलू अर्जुन एक ऐसे एक्टर हैं जिनकी फिल्म सुपर डुपर ही होती है। आलू अर्जुन ने अपनी शिक्षा सेंट पैट्रिक स्कूल चेन्नई से पूरी करने के बाद उन्होंने MSR कॉलेज, हैदराबाद से बीबीए की डिग्री हासिल की, 6 मार्च 2021 को आलू अर्जुन ने स्नेहा रेड्डी से हैदराबाद में शादी की और अभी उनके दो बच्चे हैं।

स्टाइलिश स्टार Allu Arjun Career की शुरुआत वर्ष 1985 में 2 वर्ष की उम्र में फिल्म विजेता से एक बाल कलाकार के रूप में किया था, इनके कैरियर में सबसे बड़ा मोर तब आया जब उन्होंने साल 2003 में फिल्म गंगोत्री में हीरो का रोल निभाने का मोका मिला जिसके लिए वह दो पुरस्कार भी जीते थे।

अल्लू अर्जुन एक हैंडसम एक्टर है जो लगभग 5 फीट 9 इंच लंबे है और इनकी बॉडी का वजन 70 किलोग्राम है, चेस्ट की बात की जाय तो 42 इंच और बाइसेप्स 15 इंच का है। अल्लू अर्जुन की आंखें भूरी और बाल भी थोड़ी भूरी है।

इनकी इन्ही प्रेस्नेलिटी की वजह से लोग इन्हे काफी पसंद करते है और जब भी इनकी फिल्म आती है तो लोग देखने के लिए झूम उठते है।

ये भी पढ़े:


Leave a Comment